B'Day Special : अब यह काम कर रहा हैं फिल्मों का बेस्ट एक्टर

साउथ में अपने दमदार अभिनय से धूम मचाने वाले सुरेश गोपी आज अपना 60वां जन्मदिन मना रहे है. आप सभी को बता दें कि सुरेश ने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है. साउथ के साथ ही सुरेश को आप सभी ने कई मलयालम मूवीज में भी देखा ही होगा. अब तक सुरेश ने अपने करियर में 200 मलयालम फिल्मों में काम किया है और इस समय वह राज्य सभा के सांसद है. सुरेश ने अपने करियर की शुरुआत ही मलयालम फिल्मों से की लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने तेलगु फिल्मों में भी काम किया. बचपन से ही सुरेश ने मूवीज में काम करना शुरू कर दिया था.

जब सुरेश ने अपनी पहली फिल्म की तब वह 12 साल के थे. इस फिल्म में उनके किरदार को सभी ने पसंद किया और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए. कई फिल्मों में काम करने के बाद अब सुरेश फिल्मों से दूर हो चुके है और राज्य सभा से जुड़ चुके है. सुरेश को आप सभी ने तेलगु फिल्म 'I' में देखा होगा, जो आज भी दर्शकों के द्वारा खूब पसंद की जाती है. इस फिल्म में सुरेश ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थीं जिसके साथ अंत में बहुत बुरा हुआ था.

सुरेश ने इस फिल्म में अपने अभिनय से लाखो दिलों को अपने नाम कर लिया था. फिलहाल वह फिल्मों से दूर है और अपने पॉलिटिकल करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे है. सुरेश ने अपने अभिनय की वजह से कई अवार्ड्स भी अपने नाम किए है, उन्हें बेस्ट एक्टर अवार्ड भी मिल चुका है.

जन्मदिन पर देखिए काजल अग्रवाल की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें

प्रोड्यूसर के खिलाफ बोली ये 2 अभिनेत्रियां, करवाता था वेश्यावृत्ति

B'Day Special : बॉलीवुड का सबसे खूंखार विलेन रहा है ये एक्टर, 182 बार हो चुकी है मौत

Related News