वेडिंग रिसेप्शन पर गाउन के साथ ट्राई करें यह लेटेस्ट हेयर एक्सेसरीज

सभी लड़कियां और महिलाएं फैशन ट्रेंड्स के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं. अगर वेडिंग रिसेप्शन की बात हो तो वहां पर लड़कियां बहुत कॉन्शियस रहती हैं. ऐसे में मेकअप, आउटफिट्स के साथ साथ बालों का स्टाइल भी परफेक्ट होना जरूरी होता है. बाल किसी भी लड़की की खूबसूरती को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. आज हम आपको कुछ लेटेस्ट स्टाइल की हेयर एक्सेसरीज दिखाने जा रहे हैं जो रिसेप्शन पार्टी में आपको डिफरेंट लुक देगी. 

1- ढीले जुड़े पर सिल्वर वायर बैरेट बहुत खूबसूरत लगता है. अगर आप ग्लैमरस लुक पाना चाहती हैं तो बालों को बाहर की तरफ कर्ल करके बीच में पर्ल हेयर पिंस लगाएं. 

2- वेडिंग रिसेप्शन में पोनीटेल लिया जुड़ा बनाकर हेयर एक्सेसरीज को बालों की एक साइड में लगाएं. अगर आप खुले बाल रख रही है तो भी हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं. बालों को थोड़ा वॉल्यूम देकर हेयर एक्सेसरीज को एक साइड में पिन अप करें. 

3- वेडिंग रिसेप्शन में कॉकटेल लुक पाने के लिए हाई बन बना कर उसके चारों तरफ फोम डोनट लगाएं या फिर सिल्वर ब्रोच हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल करें. आप बन के चारों तरफ पर्ल स्ट्रेंज भी लपेट सकती हैं इससे आपका हेयर स्टाइल अट्रैक्टिव लगेगा.

 

ब्राइड्स के लिए परफेक्ट है हेवी इयररिंग्स के लेटेस्ट डिजाइंस

शादी और कॉकटेल पार्टी में पहनने के लिए परफेक्ट हैं यह ओवरसाइज रिंग्स

नवरात्रि के मौके पर ट्राई करें शॉर्ट अनारकली का लेटेस्ट ट्रेंड

Related News