गुरुग्राम: कैदियों को जेल से भागने की मदद करने वाले 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

गुरुग्राम: लूट और बलात्कार के आरोपी एस्कॉर्ट गार्द में तैनात तीन पुलिसकर्मियों की लापरवाही के चलते सोमवार देर शाम को पुलिस हिरास्त से भाग गए थे। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने लापरवाही बरतने वाले तीनों पुलिसकर्मियों सहित छह लोगों को अरेस्ट कर लिया है। मंगलवार को आरोपी पुलिसकर्मियों को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया।

सोमवार देर रात को एस्कॉर्ट गार्द के प्रभारी इंस्पेक्टर जंगबहादुर की शिकायत के आधार पर तीनों पुलिसकर्मी और फरार आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज किया गया था। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को भोंडसी जेल में बंद कुछ कैदियों को उपचार के लिए दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में लेकर जाना था। बलात्कार आरोपी अभिजीत और लूट के आरोपी राकेश को एस्कॉर्ट गार्द में तैनात हवलदार नीशु, हवलदार अनिल और सिपाही नवीन सरकारी गाड़ी में जेल से लेकर रवाना हुए। तीनों पुलिसकर्मियों ने सेक्टर-56 की रेड लाइट के नजदीक दोनों आरोपियों को सरकारी गाड़ी से उतारा व निजी गाड़ी से LNJP अस्पताल में उपचार करवाया। फिर वहां से निजी वाहन में दोनों आरोपियों के साथ पुलिसकर्मी सेक्टर-38 स्थित ग्रीन-टी OYO होटल में लेकर पहुंचे। वहीं से दोनों आरोपी स्कूटी लेकर भाग निकले।

मंगलवार को पुलिस ने दोनों कैदियों की मदद करने वाले अरविंद उर्फ अनूप निवासी गांव झाड़सा और अजय जाखड़ निवासी नाहरपुर रूपा को अरेस्ट कर लिया। इसके अलावा गेस्ट हाउस संचालक नितिन भारद्वाज निवासी चक्करपुर को भी पुलिस ने पकड़ा है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि अरविंद उर्फ अनुप और अजय जाखड़ स्कूटी से आए थे। उसी स्कूटी से कैदी भाग गए।

रांची में दो समूह के बीच हुई झड़प में हुई फायरिंग , 2 की मौत और एक घायल

इंदौर में पकड़ाया शातिर चोर, चोरी की वजह सुन पुलिस भी रह गई हैरान

5 वर्षीय बच्ची के सामने पिता ने माँ को काट डाला, मासूम पर गिरे खून के छींटे...

 

Related News