ABVP के बाद आज लेफ्ट का मार्च, गुरमेहर कौर ने अभियान से खुद को अलग किया

नई दिल्ली : रामजस कॉलेज में हुई हिंसक झड़प के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय में ABVP की तिरंगा यात्रा के बाद मंगलवार को लेफ्ट से जुड़े छात्र संगठन मार्च निकालेंगे. दूसरी ओर एनएसयूआई के कार्यकर्ता अनशन करेंगे. हालांकि डीयू के रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा लड़ने वाली शहीद की बेटी गुलमेहर कौर ने अब खुद को अभियान से अलग कर लिया है. मंगलवार सुबह एक ट्वीट कर गुरमेहर ने इसकी जानकारी दी. गुरमेहर ने ट्विटर पर अपनी प्रोफ़ाइल पिक्चर भी बदल ली है.

आपको बता दें कि उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैं खुद को इस कैंपेन से अलग कर रही हूं और ये कैंपेन सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि सभी छात्र-छात्राओं के लिए है. गुरमेहर ने छात्र संगठन आईसा की ओर से निकाले जाने वाले मार्च के लिए छात्रों को बधाई दी और कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वहां जमा हों.

जबकि दूसरी ओर ट्विटर पर अपने विरोधियों को जवाब देते हुए गुरमेहर ने लिखा कि जो लोग भी मेरे साहस पर सवाल खड़े कर रहे हैं, उन्हें बताना चाहती हूं कि मैंने उसके कहीं ज्यादा हिम्मत दिखाई है. अगली बार कोई भी हिंसा और धमकी देने से पहले जरूर सोचेगा.

यह भी पढ़ें

मैं अकेली नहीं, कारगिल शहीद की बेटी का कैम्पेन हुआ वायरल

शिकायत के बाद गुरमेहर कौर को मिली सिक्योरिटी

Related News