गुलाबो-सिताबो के लिए अमिताभ ने इनका लुक किया चोरी!

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ. वहीँ ट्रेलर की सबसे दिलचस्प चीज रही अमिताभ बच्चन का लुक जो सभी को बड़ा पसंद आया लेकिन अब उनके इस लुक पर कॉपी करने का आरोप लग रहा है.

जी दरअसल हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है जो अमिताभ के लुक से मिलती है. जी दरअसल इंडियन राइटर और फोटो जर्नलिस्ट मयंक ऑस्टन सूफी ने पिछले साल जनवरी में अमिताभ से मिलते-जुलते शख्स की फोटो पोस्ट की थी और अब उन्होंने उस बुजुर्ग व्यक्ति और अमिताभ बच्चन की फोटो का कोलाज बनाकर एकबार फिर उसे शेयर करते हुए लिखा, ‘अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो का फर्स्ट लुक बिलकुल पुरानी दिल्ली के उस शख्स जैसा है जिसकी तस्वीर पिछले साल मैंने खींची थी और पोस्ट की थी- वैसा ही स्कार्फ, दाढ़ी और चश्मा!’ आप सभी को पता ही होगा कि यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज नहीं होगी बल्कि इसे 12 जून को ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है.

वहीँ बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जो दर्शकों को बेहद पसंद आया. वैसे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी पहली बार फिल्मी पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली है और दोनों ने स्क्रीन साथ में शेयर करते हुए खूब एन्जॉय भी किया.

बिना लक्षण दिखे ही कोरोना पॉजिटिव निकला यह मशहूर एक्टर

मास्क ना पहनने पर इस एक्टर पर पड़ोसी ने निकाली भड़ास, पास आकर छींका

ईद का जश्न मनाने के लिए जरूर सुनिए यह बेहतरीन गाने

Related News