गुजरात टाइटंस को फाइनल के लिए मिलेंगे दो मौके

दिल्ली: IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK VS GT) के मध्य  रविवार को 15वें सीज़न का 62वाँ मैच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से जीत को अपने नाम कर लिया है। जहां, गुजरात ने 13 में से 10 मुकाबले अपने नाम करके पहले ही प्लेऑफ में भी स्थान पक्का कर लिया है और कल की जीत के साथ ही टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए दो अवसर मिलने वाले है। वहीं, चेन्नई टीम 13 में से 9 मुकाबले गवाँ चुकी है और इस तरह मुंबई के बाद चेन्नई भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

स्वदेशी सोशल मीडिया मंच, KOO ऐप पर IPL के इस सीज़न का जबर्दस्त बोलबाला देखने के लिए मिला है, जिस पर भारतीय क्रिकेटर्स और फैंस टीमों की हार-जीत पर गम और खुशी दोनों ही जाहिर कर ही देते है। गुजरात टाइटंस के पहली बार IPL के मैदान में कदम रखने के साथ ही प्लेऑफ में धावा बोलने की खबर ने फैंस को इसके नाम का शोर मचाने के लिए मजबूर कर दिए था। 

टीम के सदस्य भी जीत को लेकर उत्साहित होने के साथ IPL के 15वें सीज़न का खिताब अपने नाम कराने की उम्मीद लिए KOO ऐप पर पोस्ट्स शेयर करते हुए दिखाई दिए। बात करें गुजरात टाइटंस के मोहम्मद शमी की, तो वह KOO पोस्ट करते हुए कहते हैं: एक बार फिर शानदार प्रयास गुजरात बॉएज़

Koo App

वहीं, टीम के मजबूत खिलाड़ी और इस मैच में अपना दमखम दिखाने वाले रिद्धिमान साहा KOO करते हुए कहते हैं: यह नई मिसाल राहत से भर देती है कि हमने टॉप 2 में जगह बनाई है। अंत तक बने रहने को लेकर हम बहुत खुश हैं।

Koo App

इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने 19.1 ओवर में जीत हासिल की। गुजरात को सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई। रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 59 रन जुटाए, इसके बाद गिल 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

साहा ने जड़े नाबाद 67 रन: रिद्धिमान साहा ने मैथ्यू वेड और डेविड मिलर के साथ छोटी-छोटी साझेदारियाँ करते हुए टीम को 5 बॉल बाकी रहते जीत दिलवा दी। साहा ने 57 बॉल में 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 67 रन जड़े, जबकि मिलर ने 20 बॉल में 15 रन की पारी भी खेल चुके है। विपक्षी टीम की ओर से पथिराना ने 2 और मोईन अली ने 1 विकेट अपने नाम किया।

लीग राउंड के बचे हैं सिर्फ 7 मैच: लीग राउंड के सिर्फ 7 मैच बचे हैं। 10 टीमों के होने की वजह से इस बार कुल 70 लीग के मैच होने हैं। लीग का अंतिम मैच 22 मई को खेला जाने वाला है। नॉकआउट राउंड के मुकाबले 24 मई से शुरू कर दिए जाएंगे। फाइनल मैच 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस बार उम्मीद जताई जा रही है कि T20 लीग में नया चैंपियन देखने को मिलेगा।

कम से कम दाम में मिल रही है आपको ये शानदार कार

क्लासिक शतरंज में रोमांचक टाईब्रेक में मकसीम लागरेव ने अपने नाम की जीत

जीत पर आया कोच विमल कुमार का बयान, कहा- बैडमिंटन के लिए ’83 विश्व कप जैसा माहौल बनने की उम्मीद

Related News