बैरिकेडिंग करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, लोगों ने बरसाए ईंट-पत्थर

अहमदाबाद: कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे फ्रंटलाइन वॉरियर्स पर लगातार हो रहे हमले की खबरों ने सरकार की परेशानी बढ़ा दी है. ताजा मामला गुजरात के पंचमहाल जिले से आमने आया है. गोधरा के गुह्य मोहल्ले में पुलिस और रोड और बिल्डिंग विभाग के जवानों पर लोगों ने हमला कर दिया. 

पुलिस ने भी उपद्रवियों पर आंसू गैस के गोले दागे. इस हमले में एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया. पुलिस ने दो उपद्रवियों को अरेस्ट कर लिया है. जानकारी के अनुसार, क्वारंटीन वाले इलाके में पुलिस और रोड और बिल्डिंग विभाग की टीम बैरिकेडिंग करने के लिए गई थी. team का उद्देश्य क्वारंटीन वाले इलाकों में लक्ष्मणरेखा खींचना था. लेकिन  कोरोना योद्धाओं की सहायता करने के बजाय उपद्रवियों ने लॉकडाउन का मजाक बना दिया. देखते ही देखते भीड़ उग्र हो गई, जिसके हाथ में जो मिला वहीं फेंकने लगे.

लोगों ने पत्थर और कुर्सियों से पुलिस पर हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे. जानकारी के अनुसार  इस हमले के दौरान 1 पुलिसकर्मी घायल है. जबकि 2 उपद्रवी गिरफ्तार किए गए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले  मध्य प्रदेश के जबलपुर में भी लॉक डाउन का पालन करवाने पुलिस पहुंची तो कुछ लोग घर के बाहर नज़र आए . पुलिस ने वजह पूछी ही कि हंगामा हो गया. नाराज लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई कर , गालियां और पुलिस की लाठियां छीनने की कोशिश की. पुलिस कई लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

इस राज्य ने प्रवासी मजदूरों के लिए नियुक्त किया नोडल अधिकारी

लोगों में कोरोना गीत हुआ लोकप्रिय, सेनेटरी इंस्पेक्टर ने गाया गाना

आखिर किस पैटर्न से विश्वविद्यालय करा पाएंगे परीक्षा ?

Related News