बीजेपी की जीत की ख़ुशी में यहां शख्स फ्री में बाँट रहा है CNG

देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  की ‘प्रचंड लहर' पर सवार भारतीय जनता पार्टी जश्न मना रही है. राष्ट्रवाद, हिंदू गौरव और ‘नये भारत' के मुद्दों पर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करके लगातार दूसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रही है. बीजेपी भक्त इसका जश्न अलग अलग तरह से मना रहे हैं. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं. 

बता दें, गुजरात के राजकोट के गोपाल चुतसमा का पेट्रोल पंप है. वो बीजेपी की जीत से इतने खुश हो गए कि उन्होंने ऑटो रिक्शा वालों को फ्री में सीएनजी दी. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, 100 ऑटोरिक्शा में सीएनजी भराई जा चुकी है और 200 से ज्यादा ऑटोरिक्शा वाले खबर सुनने के बाद आ चुके हैं. वो लाइन में खड़े हुए हैं. इसी ख़ुशी में वो सभी को सीएनजी फ्री में बांटी जा रही है. लोकसभा चुनाव 2019 में कई ऐसे प्रत्याशी हैं जिन्होंने ज्यादा मार्जिन से जीत हासिल की है. गुजरात की नवसारी सीट से बीजेपी से सीआर पाटिल खडे़ हुए थे.

भाजपा के नवसारी उम्मीदवार सी आर पाटील की 6.89 लाख के अंतर से जीत अभी तक 26 सीटों पर सबसे बड़े अंतर से जीत है. वो रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए. इसके अलावा बीजेपी ने गुजरात के साथ-साथ राजस्थान, दिल्ली और मध्यप्रदेश में शानदार प्रदर्शन किया और कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने में सफल रही. हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट से बीजेपी से संजय भाटिया खड़े थे. वो 6.56 लाख वोट से जीते. फरीदाबाद से बीजेपी के कृष्ण पाल खड़े थे. 

इस रेस्टोरेंट में आने वाला व्यक्ति बन जाता है मरीज और फिर...

इस गांव में नहीं होते लोगों के नाम, ऐसे होती है पहचान..

40 साल बाद शव से निकली ऐसी चीज़ जानकर उड़ जायेंगे होश

Related News