दलित राजनीति पर चर्चा, छवि सुधारने के लिए घर-घर जाएंगे मोदी के मंत्री

नई दिल्ली : मोदी मंत्रिमंडल में परिवर्तन किए जाने के बाद अब बीजेपी सरकार देशभर में अपनी दलित विरोधी छवि सुधारने में जुट गई है। बुधवार को गुजरात भवन में बीजेपी संगठन महासचिव राम लाल और भूपेंद्र यादव ने अपने दलित सांसदों व मंत्रियों के साथ बैठक की। बैठक में मौजूद 35 सांसदों के साथ दलित राजनीति पर चर्चा की गई।

बीजेपी एससी मोर्चे के अध्यक्ष दुष्यंत गौतम ने कहा कि केंद्र में पहली बार बीजेपी की सरकार बनी है, जिसमें सबसे अधिक दलित, आदिवासी व पिछड़ों को मंत्री बनाया गया है। उन्होने कहा कि इसी कारण मोदी सरकार पर हमले किए जा रहे है। मोदी सरकार को दलितों पर अत्याचार के नाम पर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

इन सबसे कैसे निपटा जाए, इसी पर चर्चा की गई। यादव ने बताया कि गजरात के ऊना में दलितों पर हमला होने पर बसपा सुप्रीमो मायावती व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ऊना तो जाते है, लेकिन केरल, यूपी और बिहार में दलितों पर हमले होने पर वो लोग वहां नहीं जाते। अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव हैं इसलिए भी बीजेपी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रहीं हैं।

बीजेपी के संगठन महासचिव राम लाल ने कहा कि आप सब अपने क्षेत्र में जाएं और अपने समाज के लोगों को इस साजिश के बारे में बताएं कि इन सबके लिए पीएम मोदी या उनकी सरकार दोषी नहीं है। अगले साल 7 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है, ऐसे में बीजेपी अभी से तैयारी में जुट गई है।

आप नेता विश्वास ने दी LG को विपश्यना पर जाने की सलाह

गाय की खाल उतारने पर दो दलितों की पिटाई !

Related News