जय-वीरु की याद दिलाएगें गुड्डू-रंगीला : सुभाष कपूर

मुंबई : बॉलीवुड के नामी निर्देशक सुभाष कपूर का कहना है कि अरशद वारसी-अमित साध अभिनीत हास्य फिल्म 'गुड्डू-रंगीला'‍ फिल्‍म 'शोले' के 'जय-वीरु', 'करण-अर्जुन' और 'राम-लखन' जैसी बॉलीवुड की फेमस जोड़िया को समर्पित है. इस फिल्म की कहानी का आधार खाप पंचायत है, जो अरशद और अमित अभिनीत दो बदमाशों के जीवन की घटनाओ को दिखाती है. सुभाष की सुपरहिट हास्य फिल्म 'जॉली एलएलबी' में अरशद के साथ काम कर चुके हैं लेकिन वह पहली बार 'काई पो छे' के अभिनेता आर राजकुमार के साथ काम करते दिखाई देंगे.

सुभाष कपूर बोले , 'फिल्म का जब ट्रेलर आएगा तब लोग अरशद और अमित की जोडी की सब खूब तारीफ़ करेंगे. यह जोडी जय-वीरु, करण-अर्जुन की यादगार जोडी के सामान है जिसमें अरशद एक परिपक्व किस्म के तो अमित रंगीन मिजाज में दिखाई देंगे.

सुभाष ने जानकारी दी , 'गुड्डू रंगीला' जय-वीरु, राम-लखन, करण-अर्जुन शानदार बॉलीवुड जोड़ियों को ये फिल्म समर्पित है. 'फंस गए रे ओबामा' से लेकर 'जॉली एलएलबी' तक सुभाष की फिल्मों के चरित्र हमेशा ही कहानी के लिए महत्व रखते हैं और निर्देशक सुभाष कपूर ने जानकारी दी कि यही वजह है कि उनके लिए अभिनेताओं का चुनाव बहुत ज्यादा मायने रखता है.

Related News