गांगुली के साथ विवादों में रहे चैपल ने विराट को लेकर कहीं यह बात

Aug 26 2018 01:45 PM

नई दिल्ली :  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और भारतीय टीम के पूर्व कोच ग्रेग चैपल  जो कि  भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ काफी विवाद में रहे थे. हालिया उन्होंने भारत के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ी बात कह दी है. 

खड़े तक होते नहीं बन रहा था फिर ब्रॉन्ज जीतकर रचा इतिहास

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कोच रहते समय चैपल का भारत में ज्यादा कुछ अच्छा अनुभव नहीं रहा था लेकिन उन्होंने हालिया भारत के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है. बता दें कि हाल ही में बेंगलुरु में फ्रेंड्स टेक्सटाइल वर्कशॉप एटेंड करने के दौरान चैपल ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी और लीडरशिप के बारे में बात कहीं और उन्हें सराहा.

कोहली के बारे में ये क्या कह गए नसीर हुसैन

इस दौरान चैपल ने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान कोहली टेस्ट व वन-डे दोनों में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज है. बता दें कि कोहली  ट्रेंट ब्रीज में इंग्लैंड को हराने के बाद भारत के दूसरे सबसे सफलतम कप्तान बन चुके हैं. इस टेस्ट मैच के दौरान कोहली ने खुद को बेहतरीन बल्लेबाज और एक सफल कप्तान होने का सबूत दिया है. 70 वर्षीय चैपल ने कहा  'विराट कोहली ने खुद को साबित किया है कि वह एक सफलतम बल्लेबाज हैं.' बता दें कि विराट की तारीफ कई पूर्व क्रिकेटर कर चुके है.

ख़बरें और भी...

एलिस्टर कुक को लेकर इंग्लिश कोच का बड़ा बयान

Asian Games 2018 : मोहम्मद अनस 400 मीटर के फाइनल में

सचिन और कोहली की तुलना गलत - सहवाग

Related News