4 लाख की एक कप ग्रीन टी ...!

बेंगलुरु: आम तौर पर किसी अच्छे होटल में भी एक कप  चाय, काफी या ग्रीन टी पीने पर उसकी कीमत 100- 150 से ज्यादा नहीं चुकाना पडती है.लेकिन एक ग्रीन टी का बिल यदि 4 लाख चुकाना पड़े तो हैरान होना स्वाभाविक है. ऐसा हुआ है बेंगलुरु इंटर नेशनल एयरपोर्ट पर और वह भी केन्द्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा के साथ. उन्हें एक ग्रीन टी का 4 लाख का बिल भेजा गया.  चाय के बिल के भुगतान से यह मामला सामने आया है. 

मंत्री ने जानना चाहा है  कि बेंगलुरु  इन्टर नेशनल एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट अथारिटी द्वारा एक कप चाय की कीमत 4 लाख रु. रखी है ? मंत्री गौड़ा खुद इस बिल को देखकर हैरान रह गये.उन्होंने कहा अक्सर सफर के दौरान एयरपोर्ट पर ग्रीन टी लेता हूँ आज से पहले इसका बिल 150 से अधिक नहीं आया.मगर इस बार 4 लाख का बिल देखकर हैरान रह गया. गौड़ा ने कर्नाटक सरकार से मामले की जांच की अपील की है.

वैसे इस एयरपोर्ट पर फर्जीवाड़े का यह पहला मामला नहीं है. इसके पहले दो केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार और जीएम सिद्धेश्वर भी फर्जीवाड़े का शिकार हो चुके हैं. इस मामले में  उप सचिव और दो अंडर सचिव सहित 14 अधिकारी अपने पद का दुरूपयोग करने के लिए जांच के दायरे में आ सकते हैं.         

Related News