सलमान के लिए प्रार्थना करने शिरडी गए थे गोविंदा

बॉलीवुड में ये तो सभी जानते है की गोविंदा और सलमान कितने अच्छे दोस्त है. गोविंदा के मुश्किल वक्त में सलमान खान ने उनका बहुत साथ दिया था. ऐसे में गोविंदा उनके मुश्किल वक्त में सलमान को अकेला कैसे छोड़ सकते थे.खबरों की माने तो गोविंदा ने शिरडी के साईं बाबा के दरबार जाकर सलमान के लिए प्रार्थना की है. आपको बता दें कि सलमान खान को हिट एंड रन केस में पांच साल की जेल की सजा सुनाई गई है.

हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिलहाल सेशंस कोर्ट की इस सजा पर रोक लगा दी है. रविवार रात प्रार्थना करने के बाद गोविंदा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा, 'मैंने शिरडी साईं मंदिर में सलमान खान के लिए प्रार्थना की है. मैं अभी बहुत ज्यादा बात नहीं कर सकता हूं, लेकिन मैंने उनके लिए प्रार्थना की है. 13 साल पुराने हिट एंड रन केस में सेशंन कोर्ट का फैसला आने के बाद भी गोविंदा,

सलमान खान के सपोर्ट में उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे. गोविंदा ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'अभिनय चक्र' के लिए भी शिरडी के साईं मंदिर में प्रार्थना की है. इस मौके पर उनकी पत्नी सुनीता भी उनके साथ में थीं. फिलहाल गोविंदा डांस रियलिटी शो did के जज के तौर पर टीवी पर छाये हुए हैं.

 

Related News