जम्मू कश्मीर के राज्यपाल की दो टूक, कहा- अगर बाज नहीं आया पाक तो अंदर तक जाएंगे और....

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर के गवर्नर सत्‍यपाल मलिक ने सोमवार को पाकिस्‍तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि 'हम आतंकी कैंपों को बर्बाद कर देंगे और यदि पाकिस्‍तान बाज नहीं आया तो हम अंदर तक जाएंगे'. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा है कि मैं प्रदेश के लोगों से कहना चाहता हूं कि 1 तारीख से नया कश्‍मीर होगा, उसमें ये अपना योगदान दें और अपने राज्य को आगे लेकर जाएं. 

राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने कहा कि मैं युवा पीढ़ी से आग्रह  करना चाहता हूं कि वे अपने प्रदेश की प्रगति के लिए काम करें. गवर्नर मलिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि युद्ध बुरी चीज है और पाकिस्‍तान को यह जान लेना चाहिए कि उसे कैसा व्‍यवहार करना है. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि यदि पाकिस्तान अपने तरीके से नहीं समझा तो कल जो भी हुआ, हम उससे और आगे जाएंगे. दरअसल, मलिक का इशारा जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा सीजफायर के उल्लंघन के बाद इंडियन आर्मी द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में पीओके में 4 आतंकवादी लॉन्च पैड्स पर हमला करने और भारी संख्या में आतंकवादियों को मार गिराए जाने की ओर था.

आपको बता दें कि स्वयं आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने जानकारी दी थी कि "हमें इनपुट मिले थे कि केरन, तंगधार व नौगाम सेक्टरों के विपरीत पीओके इलाके में आतंकवादी कैंप चल रहे हैं. इन्हें निशाना बनाया गया. इस हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं."

ऑस्ट्रेलिया में सभी अख़बारों का मुख्य पृष्ठ छापा गया काला, जानिए क्या है वजह

Maharashtra Voting 2019 : ठाकरे परिवार और स्मृति ईरानी ने डाला वोट, 288 सीटों पर मतदान जारी

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने किया वीर सावरकर का महिमामंडन, कही ये बात

Related News