'छुटकी' सिर्फ मैं ही बन सकता हूं कोई और नही.....

आज गौरव गेरा उर्फ 'छुटकी' को कौन नही जानता है. देखा जाए तो छुटकी ने उस दौर में वीडियो के जरिए लोगों का मनोरंजन शुरू किया था जब यू-ट्यूब, अपलोडिंग जैसे शब्दों तक से अनजान थे। यहां तक कि शुरू-शुरू में उनका खूब मजाक भी बना। वजहें दो थीं। एक तो वह वीडियो की दुनिया में क्रांति करना चाहते थे दूसरे वह लड़की के गेटअप में नजर आते थे लेकिन आज ये दोनों चीजें ट्रेंड बन चुकी हैं. 

गौरव ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान खुलकर चर्चा की, गौरव बताते हैं कि आज भी वह अपने मोबाइल में वीडियो सॉफ्टवेयर लेकर चलते हैं। दिन में कई तरह के वीडियो बनाना, सोशल साइट पर अपलोड करना और फिर लोकप्रियता हासिल करना यह उनका शगल भी है और काम भी। जस्सी जैसी कोई नहीं जैसे धारावाहिक और ओह माई गॉड सरीखी फिल्में कर चुके गौरव अब कलर्स के टीवी शो झलक दिखला जा में दिखाई दे रहे है.

बता दे की उन्होंने अपने किरदार छुटकी को लाइसेंस करा लिया है। यानी भारतीय टेलिविजन पर अब सिर्फ वह ही यह किरदार निभा सकते हैं। अक्सर उनकी तुलना सुनील ग्रोवर के चर्चित किरदार गुत्थी से की जाती है। उन्होंने कहा कि गुत्थी का किरदार कोई भी निभा सकता है वह सुनील ग्रोवर का कॉपीराइट नहीं है। लेकिन छुटकी का लाइसेंस मेरे पास है। छुटकी सिर्फ मैं ही बन सकता हूं।

Related News