पापा की राह चली गोपीचंद की बेटी

अर्जुन पुरस्कार और खेल रत्न जैसे पुरस्कारों से सम्मानित किए जा चुके देश के पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी पुलेला गोपीचंद के शिष्यों की चर्चा तो अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है लेकिन उनकी बेटी भी बैडमिंटन की प्रतिभा से पटी पड़ी है यह काफी कम लोग जानते है. आपको बता दें कि पुलेला की बेटी गायत्री गोपीचंद अंडर-19 ग्रुप में खेलती हैं. उन्होंने अपने प्रदर्शन के बदौलत ऑल इंडिया जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है. इस सेमीफाइनल मुकाबले में गायत्री ने अंडर-19 की अश्विनी के खिलाफ 17-21, 21-16, 21-11 से जीत हासिल दर्ज की. 

हालांकि इस मैच में गायत्री को कड़ी टक्कर मिली. गायत्री ने अपना पहला सेट अश्विनी के खिलाफ गंवा दिया. लेकिन दूसरे सेट में जबरदस्त वापसी करते हुए गायत्री ने गेम को 21-16 से जीत लिया. जिसके बाद यह मैच बराबरी पर आ कर खड़ा हो गया. अपने तीसरे सेट में गायत्री काफी आक्रामक रूप में नजर आई और उन्होंने अपने सामने अश्विनी की एक न चलने दी.

उन्होंने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 21-11 से से गेम अपने नाम किया. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब गायत्री ने शानदार खेल दिखाया है. उन्होंने इस पूरे टूर्नामेंट में जबरदस्त खेल दिखाया है. 

 

 

यह खिलाड़ी होगा ब्राजील का अगला रोनाल्डो

ISL 2017: पहला मैच खेल रही इस टीम ने नॉर्थईस्ट को ड्रॉ पर रोका

रणजी ट्राफी- मनीष पांडे ने लगाया दोहरा शतक

IND-SL TEST: दूसरी पारी में सूझबूझ के साथ खेलती टीम इंडिया

 

Related News