कुत्ते के लिए किया शख्स का अपहरण, हैरान कर देने वाला मामला

नोएडा: उत्तर प्रदेश में कुत्ते के लिए युवक के अपहरण की सनसनीखेज घटना सामने आई है। मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना इलाके का है। जहां दबंगो को जब एक कुत्ता पसंद आया तो उन्होंने पहले उसे प्यार से मांगा एवं जब कुत्ते के मालिक ने उसे देने से इंकार कर दिया तो दबंगों ने गुस्से में आकर शख्स का अपहरण कर लिया। 

वही अपराधियों पर कुत्ते के मालिक से अभद्रता करने के पश्चात् उसका अपहरण करके अलीगढ़ ले जाने का आरोप भी लगा है। अब सोशल मीडिया पर अपराधियों की ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर अल्फा 2 में अर्जेंटीनो नस्ल का कुत्ता नहीं देने पर युवक का अपहरण कर लिया गया। इस कुत्ते का दाम 2 लाख रुपये है। आपको बता दे कि स्कार्पियो सवार दबंगों ने पीड़ित का अपहरण करने के पश्चात् उसे ग्रेटर नोएडा से लेकर अलीगढ़ तक की सड़कों पर घुमाया। वहीं पूरे रास्ते में कुत्ते के मालिक के साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की गई।

ग्रेटर नोएडा के रहने वाले राहुल ने बताया कि उसके भाई शुभम के पास एक डोगो अर्जेंटीनो कुत्ता है। बुधवार शाम को शुभम अपने कुत्ते को घुमा रहा था तभी अलीगढ़ के रहने वाले विशाल, ललित एवं मोंटी अपनी स्कॉर्पियो से आए एवं उसका कुत्ता पसंद आने की बात कही। तीनों ने धमकाया कि चाहे कुछ भी हो जाए उन्हें ये कुत्ता हर हाल में चाहिए तथा उसके पश्चात् उन्होंने शुभम को किडनैप कर लिया। तत्पश्चात, पुलिस को खबर दी गई। जिसके बाद पीड़ित शख्स जैसे तैसे अपनी जान बचाकर अपराधियों के कब्जे से अपनी जान बचाकर वापस ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर पहुंचा। अब पुलिस ने मामले में अपहरण की धारा में रिपोर्ट दर्ज अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है।

'मैं कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं, खड़गे जी से पूछिए..', प्रेस वार्ता में बोले राहुल गांधी

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा जहरीली शराब से हुई मौतों का मामला, SIT गठित करने की मांग

चीन से टकराव के बीच पीएम मोदी को आया पुतिन का फोन, जानिए क्या बात हुई ?

Related News