गुड बॉय बैड बॉय की अभिनेत्री अब कर रहीं है ये काम

बॉलीवुड में कई समय पहले एक अभिनेत्री के लाखो लोग दीवाने हुआ करते थे। जी हम बात कर रहें है Isha Sharvani की जो बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री रहीं है और अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों का विषय भी बनी रहती थी।

ऐसे में आपको बता दें की ईशा ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में की थी और उनकी पहली फिल्म कृष्णा थी जो बहुत ही हिट रही थी। इसके बाद ईशा को कई फिल्मो में देखा गया जैसे - दरवाजा बंद रखो, गुड बॉय बाद बॉय, डेविड, आदि। इन्होने कई तमिल फिल्मो में भी काम किया है।

गुड बॉय बाद बॉय से इन्हे काफी अच्छी पहचान मिली थी इस फिल्म के बाद ये काफी फेमस हुई और इन्हे काफी पसंद भी किया गया। ईशा इन दिनों बॉलीवुड से दूर है लेकिन अभी कुछ समय पहले ही वे करीब करीब सिंगल फिल्म में नजर आई थी जिसमे उन्हें काफी पसंद भी किया गया था।

इस वक्त ईशा डांसिंग में अपने हुनर दिखा रहीं है वे एक बहुत ही अच्छी डांसर है और डांसिंग में उन्होंने काफी अच्छे मूव्स भी किए है जो सभी को पसंद आते है। इनके डांस और इनकी एक्टिंग दोनों का ही जवाब नहीं है। ईशा इस समय बॉलीवुड को छोड़ डांसिंग में ही रूचि ले रहीं है वे डांस में काफी समय से एक्टिव है और एक्टिंग करियर को छोड़ चुकी है।

एक हफ्ते बाद जाह्नवी की सबसे बड़ी ख़ुशी में साथ नहीं होगी उनकी माँ

आर.के स्टूडियो की होली के जश्न में ये सुपरस्टार कभी नहीं होता था शामिल

Sridevi Death : तो क्या इस साल बॉलीवुड में नहीं खेली जाएगी होली

Related News