अली गोनी के घर में नजर आई जैस्मिन भसीन, किचन में खाना बनाते हुए वीडियो हुआ वायरल

देश के सबसे बड़े और टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 के प्रतियोगी जैस्मिन भसीन तथा अली गोनी शो के बाहर आने के पश्चात् एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं। अली एवं जैस्मिन ने बिग बॉस के घर में एक दूसरे के प्रति प्यार का इजहार किया था तथा अब घर से बाहर आने के पश्चात् दोनों की कमाल की कैमिस्ट्री सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को देखने मिल रही है। पिछले दिनों वह अली के जन्मदिन पर उनके परिवार के साथ नजर आई तथा अब उनके परिवार के साथ इफ्तार तैयार करती नजर आ रही हैं।

रमजान के पाक माह में जैस्मिन भसीन इफ्तार तैयार करने में अली गोनी की सहायता करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में जैस्मिन तथा अली किचन में नजर आ रहे हैं। अली मिक्सी में कुछ तैयार कर रहे हैं तथा तभी उनका ध्यान कैमरा की ओर जाता है। कैमरा को देखने के पश्चात् अली मजेदार अंदाज में किचन में उपस्थित सभी लोगों को निर्देश देना आरम्भ कर देते हैं जिसे देखकर जैस्मिन अपनी हंसी नहीं रोक पाती।

जैस्मिन अली के घर में सभी व्यक्तियों के साथ काफी घुली-मिली दिखाई दे रही हैं तथा वह उनके घर में किचन पर कुछ बनाती नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर स्पष्ट रूप से अनुमान लगाया जा सकता है कि जैस्मिन अली के परिवार से कितनी घुल मिल चुकी हैं। प्रशंसक दोनों के शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने की प्रतीक्षा कर रहे हैं हालांकि दोनों स्टार फिलहाल इस सवाल से किनारा करते ही दिखाई दिए है।

डांस दीवाने के सेट पर लगेगी आग, नोरा और तुषार कालिया नाचेंगे साथ

टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है OTT डेब्यू, वेब सीरीज में आएंगी नजर

'नागा बाबा' को लेकर करण वाही ने किया ऐसा पोस्ट की लोगों ने दे डाली जान से मारने की धमकी

Related News