गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलिया मना रहा था प्रेमी कि आ धमके परिजन और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला फतेहाबाद के चार मरला कॉलोनी से सामने आया है. इस मामले में अपने प्रेमी संग बैठी युवती को उसके परिजनों ने मौके पर पकड़ लिया और उसके बाद जो भी हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में परिजनों ने युवती की पिटाई की जबकि युवक भाग गया. वहीं अब इस मामले में बताया जा रहा है कि बाद में उसे जीटी रोड पर फिर से पकड़ा और हाथापाई की गई. खबरों के अनुसार यह पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी के बीच होने वाली लड़ाई को रोका गया.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार फतेहाबाद के एक युवक का किसी गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है और बीते शनिवार को युवती को चार मरला कॉलोनी के एक रेस्टारेंट में लेकर आया था. खबरों के अनुसार इस दौरान युवती के परिवार वालों को किसी ने सूचना दे दी और सभी वहां आ धमके. उसके बाद उन्होंने देखा कि दोनों एक दूजे के हाथ थामकर बैठे हैं.

यह देखते ही युवती के परिजनों ने पहले युवती को खूब मारा और उस दौरान युवक वहां से भाग निकला. उसके बाद किसी तरह उसे पकड़कर उसे भी खूब मारा गया. आपको बता दें कि युवती को पीटने का यह पूरा मामला एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया और उसके बाद पुलिस के सामने आया. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

पुलिस ने तकनीक का सहारा लेकर ऐसे दबोचे शातिर लुटेरे

प्रेमी ने पहले युवती के साथ किया ऐसा काम फिर खुद भी

पुलिस से बचकर भाग रहा था वाहन, पकड़ा तो मिला कुछ ऐसा

Related News