लड़की ने उतारा युवक की आशिक़ी का भूत, मुर्गा बनाकर की धुनाई

नई दिल्ली: एक मनचले आशिक को लड़की ने शानदार सबक सिखाया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी दिल्ली में एक मनचले लड़के को एक लड़की को परेशान करना बहुत ही महंगा साबित हुआ। खबर है कि यह मनचला लड़का इस लड़की को सोशलमीडिया साइट्स व्हाट्स एप पर अनगिनत आपत्तिजनक मैसेज भेजकर उसे परेशान करता रहता था।

पुलिस ने कहा कि यह पूरा ही मामला वेस्ट दिल्ली के रान्हौला के मुर्गा चौक का है। यहां राहुल नाम के इस शख्स को मुर्गा बनकर अपने गलती की माफी मांगनी पड़ी। पुलिस ने कहा कि राहुल बीते 15 दिनों से इस लड़की को व्हाट्स एप पर आपत्तिजनक मैसेजेस भेजकर बार-बार परेशान कर रहा था। इस दौरान लड़की ने राहुल को समझाया कि वह ऐसा नही करे परन्तु जब राहुल नहीं माना, तो पीड़ित लड़की ने उसे मिलने के लिए मुर्गा चौक बुलाया। लड़की के बुलावे पर राहुल अपने एक दोस्त के साथ में वहां पर उससे मिलने के लिए पहुंचा।

इस लड़की ने वहां पर अपने परिजनों को भी बुलवा लिया था, तथा राहुल के लड़की के पास में पहुंचते ही वहां पर पहले से उसका इंतजार कर रहे उसके परिजन व वहां कि पब्लिक ने राहुल की आशिकी का भूत उसकी जमकर पिटाई कर उतार दिया। लड़की के परिजनों ने राहुल व उसके दोस्त इन दोनों को ही पुलिस थाने में बंद करा दिया है. 

 

Related News