जमकर धमाल मचा रहा है गिप्पी ग्रेवाल का नया गाना 'सोने दी डिब्बी'

बीते दिनों ही पॉलीवूड के मशहूर अभिनेता के साथ ही बेहतरीन गाने गाने वाले गायक गिप्पी ग्रेवाल ने अपने नए गाने के बारे में बताया था. जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने अपने नए गाने 'सोन दी डब्बी' का शीर्षक अपने फैंस के साथ शेयर किया था. उन्होंने बीते दिनों ही बताया था कि उनका नया गाना जल्द ही रिलीज होने वाला हैं. आपको पता ही होगा उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने अगले गीत के बारे में बताया था जो 10 अगस्त को रिलीज होने वाला था और अब हो गया है. गिप्पी ग्रेवाल ने गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था 'Sone Di Dabbi'.

 

वैसे अब जब उनका गाना आ गया है तो उन्होंने गाने के वीडियो को शेयर कर लिखा है, 'Jatt Sone Diyan Dabbiyan Ch Maal RakhdeSone Di Dabbi Full Song Out Now Link In Bio @gippygrewal @gurlejakhtarmusic @urshappyraikoti @nidhhitapadiaaofficial @desi_crew @robbysinghdp @bhana_l.a @Gurpreetbaidwan01 @Musicbuilderzz @daasfilms @impressivedesignstudio'' आप देख सकते हैं इस गाने को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. वैसे इस गाने के बोल हैप्पी रायकोटी द्वारा लिखित है और इस गाने को संगीत देसी क्रू ने दिया है.

इसी के साथ बात करें अन्य काम के बारे में तो गिप्पी ग्रेवाल ने बीते दिनों ही अपनी अगली फिल्म के बारे में भी बताया था. जी दरअसल उनकी अगली फिल्म का नाम वार्निंग है जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है. उन्होंने बीते दिनों ही अपनी इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था. इसके अलावा वह जल्द ही पैनी च माधानी में नीरू बाजवा के साथ नजर आने वाले हैं. वैसे इस फिल्म में दोनों की जोड़ी एक दशक के बाद एक साथ दिखाई देने वाली है.

पॉलीवुड एक्टर कुलविंदर बिल्ला को हुआ कोरोना संक्रमण

जल्द आएगा परमिश वर्मा का गाना 'हाय तौबा', रिलीज हुआ पोस्टर

रिलीज हुआ गाने 'ख़ास' का टीजर

Related News