इंस्टाग्राम पर दिखा गिगी का हॉट रेड अंदाज

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट मॉडल और सेक्सी एक्ट्रेस गिगी हदीद ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही बेहतरीन हैं. इन तस्वीरों में गिगी लाल रंग की ड्रेस में वाकई में गजब लग रही हैं. गिगी बहुत समय बाद इतने सेक्सी अवतार में नजर आई हैं. आप सभी को बता दे कि कुछ समय पहले ही गिगी ने अपने दो साल के रिलेशन को खत्म किया हैं. दो साल तक गिगी Zayn Malik के साथ रिलेशन में रही और अब अलग हो चुकी हैं. अलग होने के बाद पहली बार गिगी इतने हॉट अंदाज में नजर आई हैं.

गिगी ने कुछ समय पहले ही अपनी रेड ड्रेस वाली तस्वीर को शेयर किया हैं जो किसी इवेंट की हैं. गिगी अक्सर ही हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं. गिगी को आप सभी ने कई मैगजीन्स के कवर पर हॉट अंदाज में देखा होगा, साथ ही वह कई मैगजीन्स के लिए न्यूड अवतार में भी नजर आई हैं.

गिगी ने Zayn Malik के साथ भी कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स करवाएं हैं. आप सभी को बता दें कि गिगी के इंस्टाग्राम पर 39.2m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. गिगी अब तक अपने फैंस के लिए कुल 2,631 पोस्ट कर चुकी हैं और सभी पोस्ट में उनकी हॉट तस्वीरें रही हैं. गिगी को आप सभी ने स्विम सूट के लिए भी हॉट फोटोशूट में देखा होगा. इन्होने कई एड्स के लिए भी फोटोज क्लिक करवाएं हैं साथ ही ये कई ब्रांड्स के लिए रैम्प वाक भी कर चुकी हैं.

इस हॉलीवुड एक्टर ने की 4 शादियां, आखिरी के बारे में जानकर चौंक जाएंगे आप

प्रियंका ने शेयर किया क्वॉन्टिको 3 का टीज़र

इस फिल्म के प्रीमियर को कान्स फिल्म महोत्सव में दिखाया जायेगा

Related News