हॉस्पिटल में भर्ती हुए जॉर्ज क्लूनी

द मिडनाइट स्काई में एक वैश्विक तबाही से बचने के लिए ऑस्कर विजेता अभिनेता जॉर्ज क्लूनी को 25 पाउंड खोने के बाद चिकित्सा देखभाल में कई दिन बिताने पड़े। ऑस्कर विजेता अभिनेता ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं जल्दी से वजन कम करने की बहुत कोशिश कर रहा था और शायद अपना ध्यान नहीं रख रहा था। अभिनेता ने फिल्म में एक कैंसर पीड़ित वैज्ञानिक की भूमिका निभाई, जिसे उन्होंने निर्देशित भी किया।

फिल्म की शूटिंग शुरू होने के चार दिन पहले ही क्लूनी को कथित तौर पर अस्पताल ले जाया गया था और अग्नाशयशोथ का निदान किया गया था, जिससे अग्नाशयशोथ की सूजन दो प्रकार की हो सकती है जो तीव्र और पुरानी थी। तीव्र अग्नाशयशोथ एक अचानक सूजन है जो थोड़े समय के लिए रहता है जबकि बाद वाला एक लंबे समय तक चलने वाला सूजन है, और अक्सर तीव्र अग्नाशयशोथ के एक प्रकरण के बाद होता है। तीव्र अग्नाशयशोथ के लक्षणों में बुखार, उच्च हृदय गति, मतली, सूजन और ऊपरी पेट में दर्द शामिल है, जबकि पुरानी अग्नाशयशोथ में दस्त, पेट में जलन और उल्टी शामिल है।

हालाँकि क्लूनी को कुछ दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। "उन्हें बेहतर होने में कुछ सप्ताह लगे और एक निर्देशक के रूप में यह इतना आसान नहीं है क्योंकि आपको ऊर्जा की आवश्यकता है।"

मार्वल फेज 4 की स्ट्रीमिंग और मूवी प्लान को लेकर हुई बड़ी घोषणा

Black Panther 2 की शूटिंग में हुआ बदलाव, जानिए कब होगी शुरू

क्रिस्टीना पेरी ने अपनी बच्ची को लेकर बताया चौंका देना वाला रहस्य

Related News