समलैंगिक संबंध की चाहत, जिम ट्रेनर ने बैंक मैनेजर को चाकू से किए 22 वार

नई दिल्ली : एक जिम ट्रेनर के गठीले शरीर से आकर्षित होकर एक बैंक मैनेजर ने फेसबुक पर उससे दोस्ती कर ली . बाद में मैनेजर ने उसे अपने घर बुलाया. जहाँ उसने जिम ट्रेनर से समलैंगिक संबंध स्थापित करने की अपनी चाहत बताई तो जिम ट्रेनर ने इंकार कर दिया. इसके बाद हुए घटनाक्रम ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया कि ट्रेनर ने बैंक मैनेजर पर चाकुओं से 22 बार वार कर उसे मौत के मुहाने तक पहुंचा कर फरार हो गया. आखिर पुलिस ने जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया. उधर अस्पताल में भर्ती मैनेजर की हालत में सुधार हो रहा है.

गौरतलब है कि 24 जून को दिल्ली के मॉडल टाऊन इलाके के गुजरांवाला टाउन पार्ट-2 में एक बैंक मैनेजर के घर हुई इस घटना को पुलिस पहले डकैती की ही घटना मान रही थी. लेकिन जब पुलिस  इसकी तह तक पहुंची तो इस घटना में चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस को गंभीर रूप से घायल मैनेजर कुछ नहीं बता पाया था. पुलिस को बैंक मैनेजर के घर से टूटा हुआ आईफोन मिला था. इसकी कॉल डिटेल में सर्वेश बैंसला नाम के एक युवक का नंबर मिला. लेकिन सर्वेश ने पुलिस को गुमराह करअपना नाम प्रवेश बताया. लेकिन जब पुलिस ने फिर फोन नंबर के सहारे फेसबुक प्रोफाइल खंगाली तो गीतराम नाम के युवक का पता चला जो बैंक मैनेजर और सर्वेश दोनों का दोस्त था. गीतराम की मदद से पुलिस ने सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद सर्वेश ने चौंकाने वाला खुलासा किया.

बता दें कि सर्वेश के अनुसार वह कृष्णा नगर इलाके में जिम ट्रेनिंग देता है. कुछ दिन पहले उसकी फेसबुकपर बैंक मैनेजर से दोस्ती हो गई जो उसके गठीले शरीर की तारीफ करता रहता था. 24 जून को मैनेजर ने उसे अपने घर बुलाया और समलैंगिक संबंध बनाने पर जोर दिया. लेकिन जब उसने विरोध किया तो मैनेजर किचन से चाकू ले आया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. सर्वेश ने उसे खूब समझाया लेकिन मैनेजर हर हाल में उसके साथ संबंध बनाना चाहता था. मजबूरी में उसने चाकू छीनकर मैनेजर पर ही हमला कर उस पर चाकू से 22 बार वार किए .सर्वेश ने कहा कि अगर वह हमला न करता तो बैंक मैनेजर उसे मार डालता. बाद में वह वहां से भाग निकला. उधर बैंक मैनेजर अभी अस्पताल में भर्ती है. उसकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस मैनेजर से भी पूछताछ करेगी.

यह भी देखें 

ब्रिटेन में हुई मुस्लिम गे मैरिज, अपनी तरह का पहला मामला

तो क्या बाकई में 'गे' है फिल्म 'अमेजिंग स्पाइडरमैन' का हीरो?

 

Related News