आॅस्ट्रेलिया में देसी अवतार में नज़र आई बिग बॉस कंटेस्टेंट

छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक में अपने जलवे बिखेर चुकीं गौहर खान अपने हॉट अवतार से काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह टेलीविजन के कर्इ शोज में भी नज़र आ चुकी है लेकिन उन्हें असली पहचान बिग—बॉस 7 में आने के बाद मिली थी। इस शो में गौहर कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रही लेकिन वह शो की विनर नहीं बन सकी थी। वैसे देखा जाए तो गौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही अपने इंस्टा अकाउंट पर देसी लुक में फोेटो शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। गौहर का यह देसी लुक आॅस्ट्रेलिया में देखने को मिला। 

टीवी इंडस्ट्री छोड़ हॉटनेस दिखाने में जुटी यह एक्ट्रेस

गौहर सोशल मीडिया अपने हॉट फोटो से जलवे बिखेरती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग 2 मिलियन हैं। अपलोड किए इस फोटो में गौहर ने पिंक और येलो लहंगा चोली पहना है जिसमें  वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वैसे देसी अवतार में वह बहुत कम नज़र आती हैं। सूत्रों के मुताबिक गौहर का टीवी एक्टर  कुशाल टंडन से भी बहुत लंबे वक्त तक रिलेशन रहा है लेकिन अब वह टूट गया। 

हॉट फोटो से सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर रही यह एक्ट्रेस

गौरतलब है कि गौहर खान वीडियो सॉन्ग में भी नज़र आ चुकी हैं। वह राहत फतेह अली खान का गाना 'जरूरी था' में अपने एक्स बॉय फ्रेंड कुशाल के साथ में नज़र आईं थीं। अब यह भी चर्चा में है कि वह कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ रिलेशन में हैं। इन दोनों के डांस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते है और  फैंस को भी पसंद आते है। 

टेलीविजन अपडेट्स

नागिन ने एडवांस में दी इस टीवी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई

टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड हीरोइन को दे रही है टक्कर

'कुल्फी कुमार बजेवाला' फेम आकृति ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

Related News