समुद्र किनारे सैकड़ों लोगों के सामने लड़की से गैंगरेप

अमेरिका/फ्लोरिडा : इंसानियत को शर्मसार करने देने वाली यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई है। फ्लोरिडा के समुद्र किनारे करीब सौ लोगों के सामने वो भी दिन के उजाले में एक लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। इतने सारे लोग वहाँ घटना के समय मौजूद थे लेकिन उसे बचाने या इस घटना की पुलिस को सूचना देने की किसी ने हिम्मत नहीं की। यह घटना मार्च में हुई थी इस दरिंदगी की दुनिया को खबर भी नहीं लग पाती यदि गोलीबारी की घटना की जांच में जुटी पुलिस के हाथ इस रेप का वीडियो नहीं लगता।
यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा में 10 मार्च के आसपास पनामा सिटी के एक भीड़भाड़ वाले समुद्र किनारे पर हुई थी । उस वक्त वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे। लेकिन, लड़की को बचाने की बजाय उनकी दिलचस्पी मौज-मस्ती में थी, गोलीबारी की घटना की जांच के दौरान अल्बामा पुलिस को दुष्कर्म का वीडियो हाथ लगा। दो अप्रैल को उन्होंने फ्लोरिडा के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद अल्बामा से दो कॉलेज छात्रों को गिरफ्तार किया गया। तीसरे की तलाश जारी है।
आपको बता दे कि इस इलाके में यह पहली इस तरह की घटना नहीं है, बे काउंटी शेरिफ कार्यालय के हवाले से अखबार ने कहा है कि इसी साल दिन के उजाले में समुद्र तट पर ऐसी ही एक और घटना हुई है। सोशल मीडिया से इसकी भनक शेरिफ कार्यालय को लगी है, व्हाइट हाउस टास्क फोर्स ने बीते साल अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि अमेरिका में हर पांच में से एक लड़की का कॉलेज में यौन शोषण होता है। रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से ज्यादातर मामले सामने नहीं आ पाते हैं। इस मामले में भी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

Related News