पुलिस की लापरवाही से अपहृत लड़की के साथ दरिंदगी

बुलंदशहर. पुलिस की लापरवाही से एक अगवा की गई नाबालिग लड़की का शव नाले से बरामद हुआ. गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतका के परिजनो का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वे शव का अन्तिम संस्कार नहीं करेंगे.

बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर इलाके की 12वीं की छात्रा (17 वर्षीय) ट्यूशन पढ़कर अपनी साईकल से घर लौट रही थी. तभी अल्टो कार सवार युवकों ने उसे अगवा कर लिया. परिजनों का आरोप है कि मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन आधे घंटे तक पुलिस घटना स्थल पर नही पहुंची, जबकि घटना स्थल से कोतवाली महज कुछ दूरी पर ही है. एसपी सिटी व सीओ सिटी ने मौके पर पहुचकर छात्रा की साइकल, स्कूल बैग व एक चप्पल बरामद कर ली थी, मगर छात्रा का कोई सुराग नही लगा पाई थी. गुरूवार को पीड़िता का शव ग्रेटर नोएडा के दादरी एरिया के बील अकबपुर और भोगपुर गांव के बीच रजवाहे में पड़ा मिला. शव नाले मे उल्टा पड़ा था और उसके शरीर पर जींस हिप्स से उतरी थी और बेल्ट भी टूटी थी. इससे परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

परिजनो का आरोप है कि पुलिस यदि समय रहते तलाश करती तो शायद वह आज जिंदा होती. परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक अंतिम संस्कार संस्कार न करने की बात कही है. 

बाढ़ राहत राशि देने की आड़ में गैंगरेप

घर में घुसकर युवती का अपहरण और गैंगरेप

16 दिसंबर के गैंगरेप का मुख्य आरोपी पकड़ाया

 

Related News