लातूर जिले में महिला से गैंगरेप, गुप्तांग में रॉड डाली

लातूर : महाराष्ट्र के लातूर जिले में पाशविक कृत्य करने का मामला सामने आया है जहाँ अस्पताल से घर लौट रही अकेली महिला के साथ पहले तीन हैवानों ने गैंगरेप किया और फिर उसके गुप्तांग में रॉड घुसा दी. पीड़ित महिला को जिला अस्पताल भेजा गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना लातूर जिले के उदगीर तहसील की है. शनिवार दोपहर को पीड़ित महिला निजी अस्पताल में इलाज करवाने के बाद घर लौट रही थी. तभी तीन लोगों ने जबरन उसे ऑटो में बैठाया और सुनसान जगह पर ले गए. जहां तीनों ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया और फिर पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर पत्थर मारे. इतने पर भी जब उनका मन नहीं भरा तो वहशियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी और फिर उसे बांधकर नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. एक राहगीर पीड़िता की रोने की आवाज सुनकर उसके करीब पहुंचा तो वहां का मंजर देखकर पुलिस को खबर की.

बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया और केस की जांच शुरू की. पीड़िता की हालत नाजुक होने की वजह से उसे लातूर शहर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस पीड़िता की हालत में सुधार होने के बाद उसके बयान दर्ज कराएगी . फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

यह भी देखें

छात्रा से गैंगरेप हत्या के मामले को पुलिस द्वारा दबाने पर लोगो ने किया थाने पर पथराव

मुंबई : लड़की को अगवा कर दोस्त ने किया चलती कार में गैंग रेप .

Related News