राज्यपाल तमिलिसाई और CM केसीआर ने की भगवान गणेश की विशेष पूजा-अर्चना

हैदराबाद : इस समय गणेश चतुर्थी का पर्व सभी जगह मनाया जा रहा है. यह पर्व हर साल आने वाला पर्व है और इसे हर साल बहुत ही धूम धाम से मनाया जाता है. ऐसे में इस बार यह पर्व 22 अगस्त से शुरू हुआ है और इसी के उपलक्ष्य में तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने भगवान गणेश की विशेष पूजा अर्चना की हैं. वहीँ राज्यपाल ने राज भवन में और मुख्यमंत्री ने प्रगति भवन में भगवान गणेश की विशेष पूजा-अर्चना की हैं.

इस दौरान के फोटोज इस समय सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आपको बता दें कि राज्यपाल दंपत्ति ने राजभवन के दरबार हॉल में भगवान गणेश की विशेष पूजा-अर्चना की है और इस दौरान ख़ुशी का माहौल देखने के लिए मिला. वहीँ इस पूजा कार्यक्रम में कार्यालय के कर्मचारी और अधिकारियों ने अपनी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. वहीं इस दौरान राज्यपाल ने कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए भौतिक दूरी का पालन करने के लिए कहा.

वहीं खुद भी उन्होंने पालन करते हुए गणेश उत्सव और पूजा कार्यक्रम आयोजित करने का लोगों से आह्वान किया हैं. इसी बीच प्रगति भवन में आयोजित पूजा-अर्चना कार्यक्रम में मुख्यमंत्री दंपती, आईटी मंत्री केटी रामाराव, सांसद संतोष कुमार, राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष बोइनापल्ली विनोद कुमार, रैतु बंधु समिति के अध्यक्ष पल्ला राजेश्वर रेड्डी और अन्य ने भाग लिया. वहीं इस अवसर पर सीएम केसीआर ने भी कोरोना वायरस के चलते कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए गणेश उत्सव और पूजा कार्यक्रम आयोजित करने का लोगों से आह्वान कर दिया.

मुख्य जनरल प्रबंधक के पदों पर भर्ती, सैलरी 42000 रु

वरिष्ठ और जूनियर रेजिडेंट के पदों पर वैकेंसी, जानिए चयन प्र​क्रिया

तकनीकी सहायक के पदों पर वैकेंसी, मिलेगा आकर्षक वेतन

Related News