आनंद की फिल्म के सॉन्ग में सलमान-शाहरुख़ संग तीसरे की भी होगी एंट्री...

देखा जाए तो आजकल बी-टाउन में पिछले तीन दिनों से सलमान और शाहरुख़ खान पर फिल्माये जाने वाले गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. दोनों लंबे अरसे के बाद किसी डांस नंबर में साथ आने वाले हैं और वो भी एक सरप्राइज़ के साथ. आपको बता दे कि, सलमान की फिल्म ट्यबलाइट में शाहरुख़ खान की एंट्री के बाद अब सलमान खान भी शाहरुख़ खान की एक फिल्म में नजर आने वाले है फिल्म का निर्देशन किया है आनंद एल रॉय ने तथा फिल्म में सलमान खान के रहने से शाहरुख़ व आनंद दोनों ही काफी प्रसन्न है.

बहरहाल फिल्म में वह किस रोल में नजर आने वाले है. इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अभी हाल ही में दोनों ने मुंबई में एक गाने की शूटिंग शुरू की. पता चला है की यह दोनों ही भोजपुरिया अंदाज़ में इस गाने में नजर आ सकते हैं. सलमान और शाहरुख़ इस गाने में आपको गमछा बांधे थिरकते नज़र आ सकते हैं. फिल्म के इस गाने की शूटिंग इन दिनों यशराज स्टूडियो में शूटिंग चल रही है और यहां डांसर्स का पूरा ग्रुप भी बुधवार को नज़र आया.

लेकिन क्या आपको यह पता है कि, सलमान व शाहरुख़ के अलावा इस सॉन्ग में हमे एक और चर्चित शख्स भी नजर आएँगे वह है कोरियॉग्राफर गणेश आचार्य. जी हां बता दे कि, निर्देशक आनंद एल राय ने इस डांस नंबर में सिर्फ शाहरुख़ और सलमान नहीं होंगे. ख़बर है कि इस गाने में गणेश आचार्य भी डांस करते दिखाई देंगे. सूत्रों के मुताबिक इस डांस के लिए गणेश आचार्य को यशराज स्टूडियो में सेट पर पहुंचते देखा गया है. वैसे ये भी आपको बता दें कि गणेश आचार्य इस गाने को कोरियोग्राफ नहीं कर रहे हैं बल्कि ये काम रेमो डिसूज़ा को सौपा गया है. 

हमारा परिवार सभी धर्मो का बराबर सम्मान करता है, ऋषि कपूर

बर्थडे स्पेशल: सुनिए सुरों के मस्तमौला व हरफनमौला कैलाशा के 5 सुपरहिट Songs

Related News