सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अदा शर्मा का फनी वीडियो, कभी डस्टबिन के ऊपर बैठी तो कभी...

अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो साझा की है, जिसे देख कर आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

वीडियो में अदा ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। इसके साथ अभिनेत्री ने हील पहन रखी है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। अभिनेत्री हाथों में ब्लैक लिफाफे लेकर डस्टबिन की तरफ आती है जिसमें लोग कूड़ा डालते हैं। फिर अदा शर्मा डस्टबिन के साथ रोड वॉक करने लग जाती है।  जिसके उपरांत अदा डस्टबिन के ऊपर बैठ कर और पैर रख कर फनी अंदाज में पोज भी देती हुई नज़र आ रही है। अदा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- 'इस तरह के लोग, जिनकी तरफ मैं अट्रैक्ट होती हूं।  जो इस तरह के लोगों को पसंद करते हैं, उन्हे टैग करें।  सेंस ऑफ ह्यूमर वाले दोस्तों को ये वीडियो बहुत ही मजेदार लगेगा।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक भी  कर रहे है।

ख़बरों की माने तो अदा को फिल्म '1920' से पहचान मिली थी। इसके उपरांत एक्ट्रेस ने 'हंसी तो फंसी' सहित कई मूवीज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में काम किया।

 

टैक्स चोरी के आरोपों पर भड़के सोनम कपूर के पति

Video: 'मुड मुड के' गाने पर थिरकतीं नजर आईं जैकलीन-शक्ति मोहन

नव्या नवेली नंदा के प्यार में डूबे सिद्धांत चतुर्वेदी, कमेंट से किया इशारा

Related News