इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर 2 लड़को के बीच हो गया प्यार, शादी के लिए एक बन गया लड़की और फिर...

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि यहां एक लड़के ने सोशल मीडिया साइट पर दूसरे लड़के से दोस्ती की। दोनों लड़के रिश्ते में आ गए। तत्पश्चात, पहले पार्टनर ने दूसरे पार्टनर को लड़की बनने के लिए विवश किया तथा प्यार के खातिर पीड़ित युवक लड़की बन गया। मगर अब पहले लड़के ने शादी के लिए इंकार कर दिया। फिलहाल पुलिस ने अपराधी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, ऐसा पहली बार हो रहा है।

पीड़ित युवक के अनुसार, वर्ष 2021 में उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम पर एक लड़के से हुई थी। दोनों के बीच पहले नार्मल दोस्ती हुई। आहिस्ता-आहिस्ता यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसी बीच अपराधी लड़के ने पीड़ित युवक को कानपुर बुलाया, जहां दोनों रिश्ते में आ गए। तत्पश्चात, दोनों अक्सर मिलते रहते थे। दोनों के बीच का प्यार परवान चढ़ने लगा था तथा बीते 3 वर्षों से रिलशन में थें। अपराधी लड़के का नाम विभव शुक्ला है, जो कि कानपुर का रहने वाला है। लगभग 3 वर्ष पश्चात् आरोपी विभव पीड़ित युवक को लड़की बनने के लिए विवश करने लगा। हालांकि, इस बीच पीड़ित ने कई बार उसे ऐसा कराने के लिए इंकार भी किया था किन्तु विभव नहीं माना। फिर ऑपरेशन की सहायता से पीड़ित लड़के से आधी लड़की बन गया। 

आरोप है कि लड़की बनने के बाद जब पीड़ित लड़के ने आरोपी से शादी करने के लिए बोला तो उसने स्पष्ट मना कर दिया। प्यार में धोखा मिलने के बाद पीड़ित लड़का पुलिस थाने पहुंच गया। उसने अपने पार्टनर विभव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। अपनी शिकायत में पीड़ित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। वहीं मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस की टीम के अनुसार, ऐसा मामला पहली बार उनके सामने आया है। वहीं पुलिस की टीम इस मामले की छानबीन के लिए कानूनी राय भी ले रही है। फिलहाल पुलिस ने अपराधी विभव के खिलाफ धारा 377 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भारत में इन जगहों पर अपने हनीमून ट्रिप को 10,000 रुपये में प्लान करें

भारत ने रचा इतिहास: बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप के फाइनल में थाईलैंड को हराकर जीता खिताब

लंदन नहीं... ये है भारत की सबसे खूबसूरत जगह

Related News