पुलिस की वर्दी पहनकर दे रहे थे सनसनीखेज वारदात को अंजाम

नई दिल्ली : पुलिस अपराधों पर लगाम कसने के लिए चाहे कितने भी प्रयास कर ले लेकिन अपराधी ठगी की वारदात को अंजाम देने के लिए कोई न कोई तरीका निकाल ही लेता है. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहा. राजधानी दिल्ली में खुद को पुलिस अधिकारी बताकर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले एक 23 वर्षीय युवक को उत्तर पश्चिम दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने कई लोगों को पुलिसवाला बनकर ठगा है.

डीसीपी (उत्तर-पश्चिम) विजय सिंह ने बताया कि आरोपी का नाम हैदर अली है. उसे प्रियदर्शिनी विहार कालोनी के मुख्य मार्ग से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह एक व्यक्ति को धोखा देने की कोशिश कर रहा था. वह अपने घर लौट रहे राम अवतार नामक शख्स को झांसे में लेने की कोशिश कर रहा था. डीसीपी ने बताया कि पुलिस की वर्दी में दो लोगों ने राम अवतार को रोका और उसे अपने सोने की जंजीर और ‘कड़ा’ उन्हें देने की सलाह दी क्योंकि इस इलाके में लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं.

राम अवतार को कुछ गड़बड़ दिखा और जब वे उससे जबरन चीजें लेने लगे तो राम अवतार ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर वहां गश्त लगा रहे पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और हैदर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा. पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है.

छात्रा के साथ जबरदस्ती सेक्स का वीडियो हुआ वायरल

Related News