मर्डर : गंगा घाट पर आधा दर्जन बदमाशो ने पूर्व मुखिया को गोलियों से किया छलनी

फतुहा(बिहार). थाना क्षेत्र के जेठुली गंगा घाट पर एक ह्रदय विदारक घटना घट गई है. आधा दर्जन से भी अधिक बाइक सवार बदमाशो ने दनादन गोलिया बरसाते हुए राघोपुर (वैशाली) की बहरामपुर पंचायत के पूर्व मुखिया को छलनी कर डाला जिससे की उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक पूर्व मुखिया का नाम जयपाल सिंह यादव है.

वह अपने पैतृक गांव बहरामपुर (राघोपुर) से अपने निवास स्थल रायपुरा, फतुहा जा रहा था और जेठुली स्थित गंगा घाट पर नाव से उतरा था इसी बीच बाइक पर सवार होकर आए बदमाशो ने तड़ातड़ गोलिया बरसाना शुरू कर दिया. इस इस हमले में जयपाल के सर और छाती में कई गोलिया जा धंसी. जिससे जयपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस मामले की सुचना मिलते ही डीएसपी अनोज कुमार, थानाध्यक्ष राजीव कुमार, सब इंसपेक्टर नीरज कुमार, प्रदीप कुमार फ़ौरन मौके पर पहुंचे और पड़ताल करना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है की जयपाल पर पहले से ही तीन लोगो की हत्या के आरोप थे और वह वर्तमान में जमानत पर थे. अब पुलिस इसी कड़ी को जोड़कर तफ्तीश को आगे बढ़ा रही है.

ग्रामीणो का कहना है की वर्तमान मुखिया माणिकचंद एवं मृतक जयपाल सिंह यादव के बीच वर्चस्व को लेकर हमेशा से दौड़ बनी रही है. मामले की जाँच कर रहे डीएसपी अनोज कुमार का कहना है की हत्यारा जो भी हो पुलिस उसे जल्द ढूंढ लेगी.

Related News