जापान के पूर्व फुटबॉलर को हुआ कोरोना

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. 

जापान के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय फुटबालर मु कानाजाकी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. कानाजाकी के क्लब नगोया ग्राम्पस ने यह जानकारी दी है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यह खबर जे-लीग के लिए एक बड़े झटके के रूप में सामने आई है जिसके बारे में पिछले सप्ताह ही फैसला लिया गया कि इसे चार जुलाई से फिर से शुरू किया जाएगा. मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में होगा.

नगोया क्लब ने कहा कि कानाजाकी के संक्रमित होने के बाद क्लब के स्टाफ अब घर से काम करेंगे. क्योडो समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, 31 वर्षीय कानाजाकी को शुक्रवार को ग्रुप में ट्रेनिंग करने के बाद बुखार हो गया था. इसके बाद सोमवार को उनका टेस्ट हुआ था, जोकि पॉजिटिव आया है. इस समय वह अस्पताल में भर्ती हैं.

ओडिशा एफसी ने इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट

क्या जॉर्ज फ्लॉयड के समर्थन के लिए खिलाड़ियों को सजा देगा जर्मनी

बुडापेस्ट होनवेड ने मैच में फिर मारी बाज़ी, हासिल किया ख़िताब

Related News