पाकिस्तान दिल्ली को बनाएगा हिरोशिमा, मुंबई में पैदा करेगा नागासाकी जैसे हालात

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के जम्मू- श्मीर के उधमपुर में हुए हमले को लेकर अभी भी बयान और कई जानकारियां सामने आ रही हैं। इस दौरान यह बात सामने आ रही है कि पाकिस्तान की इंटेलिजेंस एजेंसी आईएसआई के पूर्व प्रमुख सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल हामिद गुल ने हाल ही में भारत के कई शहरों पर परमाणु बम से हमला करने की धमकी दे दी है। मामले में हिरोशिमा और नागासाकी के बीच हुए परमाणु हमले की वर्षगांठ को लेकर हामिद गुल द्वारा धमकी दी गई कि भारत यदि सही रास्ते पर नहीं आया तो उसे जापान के हिरोशिमा और नागासाकी की तरह कीमत चुकानी होगी। दिल्ली को हिरोशिमा और मुंबई को नागासाकी बना दिया जाएगा।

इस दौरान पाकिस्तान आर्मी के प्रमुख राहील शरीफ ने भी उधमपुर हमले के बाद भारतीय सेना को पाकिस्तान को चुनौती न देने की धमकी दी थी। इस दौरान कहा गया था कि भारतीय सेना इस बात को नहीं समझेगी तो फिर पाकिस्तान की सेना मुंहतोड़ जवाब किस तरह से देगी

इसके पूर्व आर्मी प्रमुख और पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ भी कुछ ऐसी ही चेतावनियां दे चुके हैं लेकिन उनके समझ में यह नहीं आता कि आखिर वे आतंकवाद को प्रश्रय देते आए हैं। तालिबान द्वारा पाकिस्तान में धमाका करने पर तो उन्हें अच्छा नहीं लगता लेकिन उन्हीं के सपोर्ट से विकसित हुए आतंकियों को समाप्त करने के लिए वे कोई कदम नहीं उठाते।

Related News