थाने पहुंचकर बोला- मैंने मार डाला है किसान को

नई दिल्ली :  बहादुरगढ़ थाने में बैठे पुलिसकर्मी अपना कामकाज निपटा रहे थे तभी एक युवक अपने हाथ  में खून से लथपथ शव को लेकर अंदर दाखिल हुआ और उसने पुलिस से कहा- मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंने इस किसान को मार डाला है। शव की स्थिति को देखकर पुलिसकर्मी भी हक्के बक्के रह गये। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की गई है।

पुलिस ने बताया कि झड़ोदाकला गांव में रहने वाले किसान बलवान की हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसार आरोपी मृतक बलवान की वारदात के दो दिन पहले ही आरोपी रमेश और उसकी भाभी के साथ विवाद हुआ था। इससे नाराज रमेश ने बलवान की हत्या करने की योजना बना ली थी।

इसके चलते रमेश बलवान को उसके ही खेत में ले गया और फिर फावड़े से उसकी हत्या कर डाली। बताया गया है कि रमेश शव को लेकर कार से दिल्ली और हरियाणा में घूमता रहा, लेकिन बाद में जब वह शव को ठिकाने नहीं लगा सका तो फिर स्वयं ही थाने में पहुंच गया। पुलिस के अनुसार चैकिंग पांईंट पर कार को रोका भी गया था लेकिन रमेश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। लेकिन इसके बाद ही वह पुलिस थाने पर पहुंच गया था। पुलिस ने आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर जांच शुरू की है।

निर्मम हत्या कर बदमाशों ने लूटा घर

Related News