OLX पर मिली पूर्व सेना अधिकारी को अपनी चोरी हुई कार

नई दिल्ली : नोएडा की सेक्टर- 20 थाने की पुलिस के सामने शनिवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहा एक पूर्व सेना अधिकारी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले चोरी हुई उसकी कार olx.com की सोशल साइट पर बेचने के लिए पोस्ट की गयी है. पुलिस ने मामले पर तत्करल कार्यवाही करते हुए एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर गाड़ी को जब्द कर लिया.

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-20 इलाके के रहने वाले पूर्व सेना अधिकारी की होंडा सिटी कार बीते 10 महीनें पहले चोरी हो गयी थी. जिसके बारे में शिकायत भी दर्ज़ कराई गई थी. पीड़ित OLX पर दूसरी कार सर्च कर रहे थे तभी अचानक उन्हें अपनी चोरी हुई कार नज़र आई. मामले की सुचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए लोनी गाजियाबाद से कार बरामद कर ली.साथ ही एक वाहन चोर को भी गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार युवक ने ये कार किसी और से खरीदी थी जो अभी फरार चल रहा है. पुलिस के मुताबिक कार को सुमित नाम के शख्स ने OLX पर डाला था. OLX की भी जांच कराई जा रही की इस कार को अपने पोस्ट कैसे कर लिया गया. जबकि इसका केस पहले से थाने में दर्ज है. क्या कंपनी ने आईटी एक्ट के कानूनों का पालन किया है. जांच के बाद कंपनी की अगर कमी पाई गई तो आईटी एक्ट के तहत OLX के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. फ़िलहाल कार मालिक 10 महीनें बाद अपनी कार पाकर खुश है.

Related News