ढाई साल की अनाथ बच्ची मीनाक्षी को मिले विदेशी माँ-बाप

पटना: बिहार की राजधानी पटना से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक बुधवार को वहां के समाज कल्याण निदेशक इमामुद्दीन अहमद के समक्ष एक ढाई साल की अनाथ बच्ची मीनाक्षी को फ्लोरिडा (अमेरिका) के क्रेग एडवर्ड फ्रेजर और उनकी पत्नी कार्ली रे फ्रेजर ने गोद लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत से इस बच्ची को गोद लेने के मामले में इस विदेशी जोड़े का कहना है कि हिंदुस्तान में बेटे की तुलना में बेटी को कम महत्व दिया जाता है। लेकिन, बेटी का महत्व अधिक है।

इस प्रकार से क्रेग एडवर्ड फ्रेजर और उनकी पत्नी कार्ली रे फ्रेजर ने कहा कि हमने बेटी कि घर में अधिक महत्वता के कारण ही इस ढाई साल की अनाथ बच्ची मीनाक्षी को गोद लिया है. फ्लोरिडा (अमेरिका) के क्रेग एडवर्ड फ्रेजर बैंक में सर्विस करते है तथा उनकी पत्नी एक हाउस वाईफ है. ढाई साल की अनाथ बच्ची मीनाक्षी के होंठ कटे हुए है.

इस पर उन्होंने कहा है कि हम मीनाक्षी के होंठ का बेहतर इलाज करवाएंगे. बता दे कि फ्लोरिडा (अमेरिका) के क्रेग एडवर्ड फ्रेजर और उनकी पत्नी कार्ली रे फ्रेजर के पहले से ही  6 और 3 वर्ष के दो बेटे हैं। उन्होंने कहा कि हम अपनी इस बेटी को अच्छी परवरिश के साथ उसे पढ़ाएंगे.  

Related News