राजस्थान के किशनगढ़ में फूड प्वाइजिनिंग के चलते 60 से ज्यादा लोग बीमार

किशनगढ़ : शहर में फूड प्वाइजिनिंग के चलते 70 लोग बीमार हो गए। मंगलवार की रात किशनगढ़ के एक शादी समारोह में भोजन करने के बाद 70 लोग बीमार पड़ गए इन बीमार लोगों में 10 बच्चे भी शामिल थे। बीमार होने के बाद इन लोगों को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका प्राथमिक चिकित्सा उपचार किया गया। अस्पताल में भर्ती सभी लोगों की हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

दिल्ली सरकार ने वर्ष 2018-19 में जीएसटी और वैट से जुटाए इतने करोड़ रूपये

इस तरह बीमार हुए बाराती 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी बीमार लोगों की हालत अस्पताल में भर्ती होने के बाद स्थिर बताई जा रही है। मंगलवार की रात किशनगढ़ में बारातियो के खाना खाने के बाद अचानक से इन लोगों की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद इन लोगों को अचानक से उल्टी-दस्त शुरू गए, जिसके बाद इन लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

1 अप्रैल को इस मशहूर टीवी कपल के घर में लगी आग, रिश्तेदारों ने समझा अप्रैल फूल

गर्मियों में होती है ऐसी समस्या 

जानकारी के लिए बता दें गर्मियों का मौसम शुरू होते ही शादी और पार्टियों का मौसम आना शुरू हो गया है। सर्दियों के बाद गर्मी का मौसम अपने साथ कई मौसमी बीमारियों को भी साथ लेकर आती हैं, इस दौरान हमें शादी और पार्टियों में खाने-पीने के दौरान सतर्क रहना चाहिए ताकि हम बेवजह अपनी तबीयत न खराब कर लें। हमें शादी और पार्टियों के दौरान फूड प्वाइजिनिंग से बचना चाहिए। 

बीएचयू में एमसीए के निष्कासित छात्र पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, जमकर हुआ हंगामा

देर रात अचानक लगी कार में आग और अंदर ही जलते हुए तड़पने लगा युवक

कटक के नजदीक पुल पर अलग हुए भुवनेश्वर-नई दिल्ली एक्सप्रेस के डिब्बे, कोई नुकसान नहीं

Related News