चाहिए दीपिका जैसी बॉडी तो इस डाइट को करें फॉलो

बॉलीवुज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को फिल्म इंडस्ट्री में सबसे टॉप की अभिनेत्री माना जाता है। जी हाँ और उनके चाहने वाले विदेशों में भी खूब हैं। अपनी फिट बॉडी और स्टाइल के कारण वह खूब सुर्खियां बटोरती हैं। आपने देखा होगा उनके स्टाइल स्टेटमेंट को जो आज के समय में हर कोई कॉपी करना पसंद करता है। इसी के साथ उनकी फिट और कर्वी बॉडी का राज भी महिलाएं जानना चाहती हैं। अब आज हम आपको वही राज बताने जा रहे हैं।

जी दरअसल सुबह दीपिका अपने दिन की शुरुआत एक गिलास नींबू पानी या भिगी हुई मेथी के पानी से करती हैं। जी हाँ और इसके अलावा वह साउथ इंडियन खाने की बहुत शौकीन है तो उनके नाश्ते में मुख्य रूप से साउथ इंडियन डिशेज शामिल हैं, खासकर डोसा, इडली, या उपमा। इसी के साथ वह नाश्ते में एक गिलास लो फैट दूध और दो अंडे खाना पसंद करती हैं। इसके बाद दीपिका लंच में बैलेंस्ड डायट लेना पसंद करती हैं। इसमें ग्रिल्ड फिश, ताजी सब्जी और 2 चपाती शामिल हैं।

इसके अलावा एक कप फिल्टर कॉफी के साथ मिक्स नट्स खाना पसंद करती हैं। वहीं रात के खाने में एक प्लेट में सब्जी सलाद, एक कटोरी हरी सब्जी और चपाती खाती हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा एक्ट्रेस फ्रेश मौसमी फल, नारियल पानी या नेचुरल फ्रेश जूस लेना पसंद करती हैं। हेल्दी मेटाबॉलिज्म और चमकती स्किन को बनाए रखने के लिए वह बहुत सारा पानी पीती हैं।

इसी के साथ डार्क चॉकलेट उनके पसंदीदा मिठाई ऑप्शन है। वैसे दीपिका पादुकोण फिटनेस को जीवन जीने का तरीका बनाने की सलाह देती हैं और इसी के साथ वह अपने फिटनेस शेड्यूल से न भटकने के बारे में कहती हैं। आपको बता दें कि उनका कहना है पैकेट वाले खाने से बचें और फ्रेश-हेल्दी खाना खाएं। इसके अलावा ऑर्गेनिक फल और सब्जियां खाएं।

दिल्ली-NCR में मंकीपॉक्स को लेकर लोगों में दहशत, अस्पताल में जांच के लिए पहुँच रही भीड़

तम्बाकू उत्पादों के पैक पर नई निर्दिष्ट स्वास्थ्य चेतावनी जारी

कोविड अपडेट: भारत में 20,409 नए मामले

Related News