रंगे खुद को फैशन के नए रंग में और दिखे खूबसूरत

फैशन का अंदाज़ भी मौसम के अंदाज़ की तरह है. हर दिन कुछ नया और हर दिन कुछ बदला हुआ. हर दिन फैशन वर्ल्ड में आपको खूबसूरत बनाने के लिए नए नए प्रयोग होते रहते है. कही रंग बिरंगी चुनर मन को भाति है तो कही एक ही रंग में खुद को रंगने का मन करता है. किसी के उपर मोती का काम जमता है तो कोई जरी के वर्क में कमाल लगता है. वेडिंग सीजन स्पेशल में हम आपके लिए लाये है फैशन के हजारो रंग. 

ब्राइडल वेयर में पिंक, ब्लू और पीच, यलो के शेड्स इन रहेंगे.

इन दिनों इनका प्रचलन ज्यादा है. आजकल घेरदार स्कर्ट भी ख़ासा पसंद किया जा रहा है. जिसे फिगर हगिंग लांग स्लीव्ज ब्लाउजेस स्कर्ट के साथ मैच किया जा रहा है.वही इसी के साथ ब्राइडल वियर में डिपिंग भी इस सीजन में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.  इस वजह से साडी को लहंगों के साथ मिक्स एण्ड मैच किया जा रहा है. अगर आप भी अपनी वेडिंग शॉपिंग में व्यस्त है तो इन बातो का ध्यान रखिये. ब्राइड्स लुक अब इन्टरनेशनल फील लिये हुए हैं और वेस्र्टन फैशन का इस पर काफी ज्यादा इफ़ेक्ट हुआ है. लंहगों के फ्रेबिक की बात करें तो उसमें भी बहुत सारी वैरायटी उपलब्ध है.

ब्राइड्स की पसंद केवल सिल्क तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसमें और भी कई फैब्रिक्स शामिल हैं जैसे नेट, वेलवेट भी ब्राइड्स को खूब भा रहे है. ब्लॉक प्रिंट एम्ब्रोइडी आदि के साथ विभिन्न फेब्रिक्स और पेन्टर्स के साथ मिक्स एण्ड मैच करें हुए हैंब्राइडल आउटफिट में एम्ब्राइडरी के साथ हलके फुल्के काम को भी बहुत पसंद किया जा रहा है.  परशियन कारपेट्स, रोज, क्रिस्टलर्स, चैरी ब्लोंसम्स जैसी थीम्स आजकल फैशन में है. जो लोग हैवी वर्क पसंद करते हैं वे चमक-दमक वाले विक्टोरियन गाउन्स का सिलेक्शन अपनी शादी के लिए कर सकते है. स्वरोस्की और क्रिस्टल वर्क भी काफी अच्छा माना जा रहा है.  इन दिनों लहंगे और चोली पर बनारसी बॉडर फैशन में है.

Related News