Video: 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग के दौरान मस्ती करते हुए नजर आए परिणीति और सिद्धार्थ

बॉलीवुड में अपने सेक्सी अवतार के लिए पहचानी जाने वाली परिणीति चोपड़ा के लाखो फैंस हैं. परिणीति चोपड़ा अपने सेक्सी फिगर और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ खूब पसंद किया जाता है. जल्द ही परिणीति चोपड़ा फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ही नजर आएँगे. फिल्म की कहानी रियल घटना पर आधारित है. जी दरअसल इस फिल्म में बिहार में होने वाली दूल्हों की किडनैपिंग पर आधारित है.

मां ने खोली प्रियंका की सगाई की पोल, निक के बारे में किये कई खुलासे

फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है जो काफी दमदार नजर आ रहा है. इस पोस्टर में परिणीति और सिद्धार्थ बहुत हे रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं और साथ ही दोनों का रोमांस बहुत ही प्यारा लग रहा है. परिणीति और सिद्धार्थ को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. खबरों की मानें तो दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और दोनों अपने अफेयर को सभी से छुपा रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में परिणीति लाल रंग के बालों के साथ नजर आने वाली हैं जो उनका बदला हुआ अवतार होगा. फिलहाल फिल्म का पोस्टर सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

निरहुआ ने की ऐसी हरकत की शर्म से लाल हो गई उनकी दुल्हनियां

 

फिल्म की शूटिंग इन दिनों बड़े जोरों पर हैं और शूटिंग इन दिनों लखनऊ में की जा रही है जहाँ का एक वीडियो परिणीति ने शेयर किया है. आपको याद ही होगा कि परिणीति और सिद्धार्त इसके पहले भी एक फिल्म में नजर आ चुके हैं. परिणीति इस फिल्म के साथ ही फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में भी नजर आने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर होंगे.

 

 

बॉलीवुड अपडेट्स

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Video: बेटी की तस्वीरें लेने वाले कैमरामैन पर भड़की सोहा अली खान

B'day Special: लिप सर्जरी के बाद बिगड़ी गौहर खान की शक्ल

Related News