सनी-बॉबी व श्रेयस का अफलातून 'पोस्टर ब्वॉयज' LOOK

बॉलीवुड के धरम पाजी के बड़े बेटे हम बात कर रहे है अभिनेता सनी देओल, उनके छोटे भाई बॉबी देओल व श्रेयस तलपडे स्टारर फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' के बारे में जिसका के पहला फाडू पोस्टर भी रिलीज हो गया है. बता दें, इस फिल्म से श्रेयास तलपडे निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं. वैसे भी देखा जाए तो आपको बता दे की आजकल फिल्मो के जरिये गदर मचाने वाले हमारे सनी देओल पाजी अपनी एक और फिल्म 'पल-पल दिल के पास' के सिलसिले में दो माह से खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश में जीवन व्यतीत कर रहे है.

आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के द्वारा सनी देओल अपने बेटे करण देओल को फिल्मो में लाने का मन बना चुके है. वैसे सनी देओल बहुत पहले ही अपने बेटे को लॉन्च करने वाले थे लेकिन उन्हें पसंद की एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी. अब बात करे सनी देओल की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' के बारे में तो जनाब बता दे कि, सनी देओल, उनके छोटे भाई बॉबी देओल व श्रेयस तलपडे स्टारर फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' फिल्म जो के जल्द ही 8 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने को है.

बात करे अगर फिल्म के बारे में तो जनाब बता दे कि, पोस्टर ब्वॉयज इसी नाम से बनी हिट मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक है. ये एक कॉमेडी फिल्म है, जहां लोगों की कहानी है, जो अचानक से मुश्किल में फंस जाते हैं जब उनकी तस्वीरें टेलीविजन पर दिखाई जाती है. 

'भूमि' में संजय का लहू झलक गया....

फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Related News