हंदवाड़ा में 2 घर जल कर हुए राख

श्रीनगर : आग की घटनाएं पूरे देश में हो रही हैं, पहले मुंबई, फिर बैंगलोर उसके बाद अहमदाबाद और अब कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में आग लगने की खबर सामने आयी है. बताया जा रहा है कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में भीषण आग लगने से 2 घर राख के ढेर में तब्दील हो गए. यह आग टरकोपोरा राजवार में लगी और पलक झपकते ही दो घरों को अपनी जद में ले लिया.

दोनों घर पूरी तरह जल कर राख हो गए. हालाँकि आग की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दे दी गयी और इससे पहले की आग और फैलती उस पर काबू पा लिया गया. आग को काबू करने के लिए पुलिस फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों ने मिलकर काम किया और जल्दी ही आग पर काबू पा लिया.

आग लगने की वजह फिलहाल सामने नहीं आयी है. इस आग में गुलाम मोहम्मद डार पुत्र अब्दुल रहीम डार निवासी टरकपोरा का घर पूरी तरह से राख हो गया. अब्दुल ने जानकारी दी कि रात तकरीबन 1 बजे घर में अचानक आग लग गयी. आग किस वजह से लगी यह उन्हें नहीं पता. उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. वहीँ पुलिस ने सूचना मिलते ही त्वरित कार्यवाही कर आग पर जल्दी काबू पा लिया वरना और अधिक नुकसान हो सकता था. इस आग में किसी को कोई चोट नहीं आयी है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और इसकी तफ्तीश में जुट गयी है. पुलिस ने अब्दुल के घर दौरा कर स्थिति का जायजा लिया और उसे हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है.

पटना-मोकामा यात्री एक्सप्रेस में लगी आग , रेल के चार डिब्बे जलकर हुए ख़ाक

अहमदाबाद की एक किराना दुकान में लगी आग, 4 मृत

मुंबई में एक बार लगी भीषण आग, 7 दुकाने राख

Related News