फिल्म रिव्यु : हेट स्टोरी 3

आज हेट स्टोरी सीरीज की तीसरी फिल्म हेट स्टोरी 3 सिनेमाघरों में लग चुकी है. फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही हिट हो चुके है. नीरज पंड्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर , डेजी शाह, शरमन जोशी, और जरीन खान मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म की कहानी बदले, प्यार और सेक्स को ध्यान में रखकर बनाई गई है. वो कहावत है न की जे जवानी तो सिर्फ एक ही चीज जानती है वो है जिस्म की भूख. यह इस फिल्म से पूरी तरह चरितार्थ होती दिख रही है.

अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो आदित्य और सिया दिवान ( शरमन जोशी और जरीना खान ) की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही होती है. वे एक बिजनेसमैन फैमली से है. जो की सफलता को छू रहा है. लेकिन अचानक से बिज़नेस में उन्हें बड़ा नुकसान हो जाता है. ऐसे में एंट्री होती है सौरभ सिंघानिया ( करण सिंह ग्रोवर ) की. जो आदित्य की मदद करने को तैयार है लेकिन वो इसके बदले में आदित्य की पत्नी के साथ एक रात गुजारना चाहता है, और इसके लिए वो आदित्य की सैकेट्री काव्या ( डेजी शाह ) को फंसा लेता है. 

आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी. फिल्म के निर्देशन की बात की जाए तो नीरज ने काफी अच्छा निर्देशन किया है. फिल्म की मेन रेसिपी यानि बोल्ड कंटेंट को पूरी तरह खुलकर दिखाया गया है. फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके है. करण सिंह ग्रोवर, शरमन जोशी, जरीन खान और डेजी शाह ने जमकर एक्सपोज किया है. कुल मिलाकर फिल्म ठीक ठाक है. जो की एक अलग वर्ग के लिए बनाई गई है.

Related News