मीका के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज

बॉलीवुड के कंट्रोवर्सल गायक मीका का विवादों से तो चोली दामन का नाता रहा है ऐसे में वह एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं. राजस्थान के जोधपुर में रहने वाली प्रियंका ने सिंगर मीका और उनके मैनेजर पर 27 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है. प्रियंका ने इस मामले में मीका समेत करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं. साथ ही प्रियंका ने अपने एक बिजनेस पार्टनर पर पर भी धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया हैं.

बहरहाल शहर की नारायणपुरा पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली हैं और प्रियंका को उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दे दिया हैं. प्रियंका नक्षत्र टीवी प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक कम्पनी चलाती हैं. जिसका हेड ऑफिस मुंबई में हैं. प्रियंका चड्ढा ने बताया की उनकी कंपनी नक्षत्र टीवी प्राइवेट लिमिटेड को उनके शहर में मीका सिंह का एक कार्यक्रम आयोजित करना था. प्रियंका ने पुलिस को दर्ज करवाई गई अपनी शिकायत में कहा की मेरे पार्टनर प्रवीण पटेल ने मेरे पीछे कुछ दूसरे इवेंट मैनेजर्स से सांठगांठ कर ली, जो मीका के जानने वालों के भी करीबी थे.

उन सब ने मिलकर मुझे साइडलाइन कर दिया. मैंने जो 27 लाख रुपए सिंगर को परफॉर्म करने के लिए दिए थे, उसे वापस करने से भी इनकार कर दिया. प्रियंका ने अपनी शिकायत में प्रवीण पटेल, मीका सिंह, उनके मैनेजर कंवलजीत सिंह, मीका के सहयोगी समीर अहमद खान, जोधपुर के शक्ति कल्चर ग्रुप के प्रग्नेश माली और कुछ दूसरे लोगों के नाम भी दर्ज कराए हैं.

 

Related News