अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही है फेरेरा

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमेरिका फेरेरा ने इस बात की घोषणा की है कि वे अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली है जो उनके पति अभिनेता रेयान पियर्स विलियम्स का है. हाल ही में फेरेरा ने यह जानकारी अपने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिये दी. इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में वह अपने हाथ में नवजात बच्चे के कपड़े पकड़े हुए विलियम्स के साथ नजर आ रही थीं.

इस खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि, "हम 2018 में किस करने के लिए एक और चेहरे का स्वागत करते हैं. हम नए साल में मास बेसोस के आने का इंतजार कर रहे हैं." फेरेरा हाल में एमी दुबानोवस्की के रूप में 'सुपरस्टोर' में तता एसट्रिड हॉफरसन के रूप में 'ड्रीमवर्क्स ड्रैगोन्स' में नजर आई थीं.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में फिल्म 'अगली बेट्टी' की अभिनेत्री अमेरिका फेरेरा ने बताया था कि, वह जब मात्र नौ साल उम्र की थीं, तभी यौन उत्पीड़न का शिकार हो गई थीं. उनकी जिदगी की यह हकीकत सोशल मीडिया के अभियान 'मी टू' के सिलसिले में आई है, जो हॉलीवुड निर्माता हार्वे वेंस्टीन के स्कैंडल के जवाब में शुरू किया गया है. सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे अभियान के तहत महिलाएं अपने यौन उत्पीड़न के अनुभवों को साझा कर रही हैं.

ये भी पढ़े

रजनी ने लॉन्च लिया अपना लोगो

आलिया की 'COEXIST' की लिस्ट में Exist नहीं कर पाए सिद्धार्थ

नहीं बनेगा 'दिल चाहता है' का सीक्वल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News