फातिमा-सना बोली, 'दंगल' की शूटिंग के दौरान नर्क बन गई थी लाइफ

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'दंगल' आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आमिर ने रेसलर महावीर फोगाट का किरदार निभाया है। इस फिल्म के जहाँ आमिर ने परफेक्शन से सबको प्रभावित किया वही पूरी स्टारकास्ट ने जमकर मेहनत की है। 

हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस फातिमा, सान्या ने रेसलिंग की ट्रेनिंग के बारे में अपने अनुभव शेयर किये है। दोनों ने बताया कि रेसलिंग के दौरान इतनी तकलीफ़ होती थी कि महसूस होती थी कि जिंदगी नर्क बन गई थी। 

बता दें, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने अपनी जिंदगी में कभी वर्कआउट नहीं किया था, बावजूद दोनोंं 'दंगल' में प्रोफेशनल रेसलर बनी हैं। इन दोनों कलाकारों को ट्रेनिंग पहलवान कृपाशंकर ने दी है। इस फिल्म के लिए दोनों को 8 से 9 महीने ट्रेनिंग दी गई। 

सान्या का कहना हैं,"हमारे शरीर मे सहन ना कर पाने लायक दर्द होता था। ऐसा लगता था कि हम नर्क मे हैं। कभी कभी महसूस होता था कि मैं सुबह होने से पहले मर क्यों नहीं जाती।  

फातिमा ने कहा कि हमने फिल्म के लिए काफी मेहनत की और दर्द सहा, लेकिन कभी शिकायत नहीं किया। हम सोचते थे कि अगर हमने शिकायत की, तो हमें फिल्म से निकाल दिया जाएगा। इसीलिए सब सहते रहे।

आमिर ने शाहरूख-सलमान को मेसेज कर पूछा, भई! कब देखनी है दंगल 

Related News